उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूंः संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बदायूं में पिकअप सवार एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. मृतक के घर वालों ने पहले हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है.

By

Published : Oct 18, 2019, 7:14 PM IST

जानकारी देते एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी.

बदायूंः बिसौली कोतवाली इलाके के मलखानपुर गांव के पास एक पिकअप सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

संदिग्ध हालात में गोली लगने से युवक की मौत.

मृतक राजेंद्र के पिता पान सिंह ने बताया कि राजेंद्र कल पिकअप गाड़ी से शाम को करीब 4:00 बजे घर से निकला था. इसके बाद गाड़ी में ही उसकी गोली लगने से मौत हुई, जिसकी जानकारी उन्हें अन्य लोगों से प्राप्त हुई. मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी में राजेंद्र मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और गोली उसके सीने में लगी थी.

पढ़ें-बदायूं: ग्राम सभा की जमीन पर किए अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

पिकअप के अंदर गोली लगने से मौत मामले में पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो मामला आत्महत्या का पाया गया. पुलिस ने वहां से कट्टा भी बरामद किया है. मृतक के घर वालों ने पहले कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया था, लेकिन मामला आत्महत्या है. मृतक का प्रेम प्रसंग के बारे में भी पता चला है. मामले की जांच पड़ताल जारी है.
-अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details