उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 13

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में कोरोना पॉजिटिव के 5 और नए मामले सामने आए हैं, जिन्हें बरेली के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जिले में अब तक 13 कोरोना पॉजिटिव लोगों की पुष्टि हो चुकी है.

By

Published : Apr 20, 2020, 9:50 AM IST

5 more  people report came positive
5 और लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बदायूं: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. देर रात 5 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 13 हो गई है. वहीं अचानक मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने सभी संक्रमित मरीजों को बरेली रेफर कर दिया है.

5 और लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
जिले में रविवार देर रात आई कोरोना प्रभावित मरीजों की रिपोर्ट से जिले में हड़कंप मच गया है. संक्रमण से प्रभावित जो 5 मरीज पाए गए हैं, उनमें से चार शहर के निवासी हैं जबकि एक दहगवां क्षेत्र का है. फिलहाल सभी मरीजों को बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, जहां कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह के मुताबिक अब तक बदायूं जिले में 13 केस पॉजिटिव आ चुके हैं जबकि अभी कुछ बचे मामलों की रिपोर्ट आना बाकी है. संक्रमित इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू किया जा चुका है और साथ ही साथ इलाकों को सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details