उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 23, 2020, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

बदायूं में मिले कोरोना के 4 नए संदिग्ध मरीज, जिला अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के बदायूं में कोरोना वायरस के चार संदिग्ध मरीज मिले हैं. जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में चारों संदिग्ध मरीजों को भर्ती कराया गया है.

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

बदायूं:देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए जगह-जगह जिलों को लॉकडाउन किया जा रहा है. बदायूं के जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में 4 नए संदिग्ध मरीज भर्ती किये गए हैं.

बदायूं में मिले कोरोना के 4 नए संदिग्ध मरीज भर्ती
बदायूं के जिला अस्पताल में चार नए कोरोना के संदिग्ध मरीज भर्ती हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. चारों मरीजों का सैम्पल लेकर लखनऊ भेजा जाएगा. वहीं पिछले भर्ती हुए तीन मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

चार भर्ती नए मरीजों में एक महिला और तीन युवक शामिल हैं. महिला बदायूं शहर की है जो दिल्ली से आई है. वहीं बिसौली का रहने वाला युवक भी दिल्ली से आया है. तीसरा विल्सी का रहने वाला युवक गोवा से आया था,वहीं सलारपुर का एक भी युवक शामिल है. चारों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है ,जहां केवल डॉक्टरों के अलावा किसी को जाने की इजाजत नहीं है.
इसे भी पढ़ें:-लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटेगी सरकार

चार नए संदिग्ध मरीज सामने आए है,जिन्हें जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में रखा गया और जो मरीज क्राइटेरिया में आएगा उसका सैंपल लखनऊ भेजा जाएगा.
यशपाल सिंह, सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details