उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर का छज्जा गिरने से 3 महिलाएं और दो बच्चे मलबे में दबे, एक की मौत

By

Published : Jun 16, 2023, 9:31 PM IST

बदायूं में मकान का नया छज्जा भरभराकर गिर गया. जिसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बदायूं: जनपद के उसहैत थाना क्षेत्र ग्राम लिलवां में शुक्रवार को मकान का छज्जा गिर गया. जिसमें 3 महिलाएं और दो बच्चे मलबे में दब गए. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं, अन्य घायलों को इलाज के लिए उसावां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर जाया गया. जहां से डॉक्टर ने उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.


उसहैत थाना क्षेत्र के ग्राम लिलवां में एक मकान का कुछ दिन पहले ही डाला गया था. शुक्रवार को छज्जे का झूला घर की महिलाएं खोल रही थी कि अचानक भरभरा कर गिर गया. जिसमें सरोज (45) पत्नी अमर सिंह, लक्ष्मी (40) पत्नी राजकुमार, ज्योति (15) पुत्री अमर सिंह, सुनील (16) पुत्र मुन्नालाल, अमित (10) पुत्र राजकुमार छज्जे के मलबे में दब गए. आसपास के लोगों ने मलबे में दबे लोगों को निकालना शुरू कर दिया. जिनमें सरोज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर घायल अन्य महिलाओं और बच्चों को एंबुलेंस से उसावां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया. जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

वहीं, इस मामले में उसहैत थाना प्रभारी निरीक्षक वीरपाल सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details