उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 24, 2020, 7:28 PM IST

ETV Bharat / state

कोल्ड स्टोर में लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग के 3 बदमाश गिरफ्तार

बदायूं के बेहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरछी में 25 अक्टूबर की रात एक कोल्ड स्टोर में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने आज पूरे मामले का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही बदमाशों के पास से एक देसी तमंचा बरामद किया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बदायूंः फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरछी में 25 अक्टूबर की रात एक कोल्ड स्टोर में बदमाशों ने धावा बोलकर व्यापारी तथा कोल्ड स्टोरेज स्टाफ से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने आज पूरे मामले का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों से लगभग 2 लाख रुपये एक देसी तमंचा, छह कारतूस भी बरामद किए गए हैं. साथ ही 5 लाख रुपये कीमत के जेवरात भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

ये थी घटना
बता दें कि जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरछी पर कमल किशोर गुप्ता के कोल्ड स्टोर में बदमाशों ने 25 अक्टूबर की रात को लूट की घटना को अंजाम दिया था. मामले में फैजगंज बेहटा थाने में 6 अज्ञात व्यक्तियों के नाम मुकदमा पंजीकृत हुआ था. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने 2 लाख 7 हजार रुपये, देसी तमंचा, कारतूस, चाकू, नकब लगाने का सामान और 5 लाख रुपये कीमत के जेवरात बरामद किए हैं. बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश अभी चल रही है.

कप्तान ने दिया टीम को इनाम
पूरे मामले पर एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि 25 अक्टूबर की रात फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ओरछी पर कोल्ड स्टोर में लूट की घटना हुई थी. जिसमें कोल्ड स्टोरेज कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई थी. इसमें लगभग 7 लाख की लूट हुई थी. मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी अभी तक की गई है. मामले में लगभग 2 लाख कैश तथा पांच लाख के जेवरात की बरामदगी कर ली गई है. घटना में शामिल कुछ और लोगों के नाम भी सामने आए हैं. इनको भी जल्द गिरफ्तार करके रिकवरी की जाएगी. उन्होंने बताया कि यह अंतरराज्यीय गैंग है. इन पर अन्य राज्यों में भी मुकदमे दर्ज हैं. वर्कआउट करने वाली टीम को 15 हजार का पुरस्कार एसएसपी की तरफ से दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details