उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: प्रेत बाधा के बहाने महिला से चार महीनों तक तांत्रिक ने किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में तांत्रिक ने प्रेत बाधा भगाने के बहाने एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने वश में कर लिया. वश में करने के बाद चार महीने महिला का शोषण किया. इस मामले में पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़ित महिला एसपी कार्यालय पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची.

By

Published : Mar 8, 2020, 5:36 AM IST

etv bharat
पीड़ित महिला ने दिया शिकायती पत्र.

आजमगढ़: प्रेत बाधा से मुक्ति दिलाने के बहाने तांत्रिक द्वारा एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र की एक गांव की है. स्थानीय थाने पर कोई कार्रवाई न होने से पीड़िता न्याय की गुहार लगाने एसपी दरबार पहुंची.

जानकारी देते सीओ.
नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्ममामला मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का है, जिसका आरोप है कि गांव के ही तांत्रिक क्रिया करने वाले ने उसे वशीभूत कर बताया कि प्रेत बाधा की वजह से उसे पुत्र की प्राप्ति नहीं हो पा रही है. साथ ही उसने पैतृक भूमि को भी प्रेत बाधा से ग्रसित बताया. कष्ट निवारण के लिए पूजा पाठ के बहाने उसने प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अपने वश में कर उसका शोषण किया. पीड़ित महिला 4 माह तक तथाकथित तांत्रिक के शोषण का शिकार होती रही. इसी दौरान उसने पीड़िता की भूमि को गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा कब्जा करा दिया.इसे भी पढ़ें-आजमगढ़: लूट की घटना को अंजाम देने निकले पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार


न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंची महिला
शिकायत पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2 मार्च को तांत्रिक और उसके परिजनों ने पीड़िता के घर में घुसकर मारपीट की. गांव वालों द्वारा बीच बचाव के कारण किसी तरह उसकी जान बची. वहीं जब उसने थाने पर इसकी सूचना दी तो वहां पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़ित महिला न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंची. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

एक महिला की शिकायत पत्र जांच के लिए मिला है, जिसमे उसने तांत्रिक पर चार माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.
-मो. अकमल खान, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details