उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, लाखों के जेवरात बरामद

By

Published : Sep 29, 2020, 8:36 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ के बाद दो अंतर्जनपदीय बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों के जेवरात और दो देशी तमंचे बरामद हुए हैं.

पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़:जिले में पुलिस और अंतर्जनपदीय बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं उनके पास से लाखों रुपये के चोरी के जेवरात और दो देशी तमंचे बरामद हुए हैं. गिरफ्तार बदमाशों में एक थाने का टॉप 10 अपराधी है. पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

जनपद के पवई थाना क्षेत्र की पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने कछरा स्थित गन्ना सेंटर के पास मोटरसाइकिल से आते हुए दो संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा ने किया, जिसके बाद बाइक सवार ने पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास करते बाइक की स्पीड बढ़ा दी और पुलिस टीम पर फायर कर दिया. इस दौरान थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह साफ-साफ बच गए. इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से चार लाख रुपये के जेवरात बरामद हुए हैं. बदमाशों के पास से दो देशी कट्टे, चार जिन्दा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश चंद्रशेखर पवई थाने का टॉप 10 बदमाश है. उस पर 7 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाश अंतर्जनपदीय चोर हैं, जो कई जिलों में घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं, जिनके पास से लाखों की चोरी के जेवर बरामद हुए हैं. यह बदमाश कई जिलों में घटना को अंजाम दे चुके हैं. गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details