उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों ने दौड़ाई बाइक, पैसेंजर ट्रेन रोकने का किया प्रयास

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सरायमीर रेलवे स्टेशन के क्रासिंग फाटक पर तीन युवकों ने बाइक दौड़ा दी, जबकि ट्रैक पर पीछे से शाहगंज-बलिया पैसेंजर आ रही थी. लोगों के शोर मचाने और ट्रेन की रफ्तार कम होने पर ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

By

Published : Oct 31, 2019, 12:36 PM IST

रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों ने दौड़ाई बाइक.

आजमगढ़: जनपद के सरायमीर रेलवे स्टेशन के क्रासिंग फाटक पर तीन युवकों ने बाइक रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी. इस दौरान फाटक पर खड़े लोगों के शोर मचाने और ट्रेन की रफ्तार कम होने पर ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों ने दौड़ाई बाइक.

शाहगंज-बलिया पैसेंजर सुबह शाहगंज रेलवे स्टेशन से 1 किलोमीटर पहले गढ़वा रेलवे फाटक के पास पहुंची थी. इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों बंद फाटक के नीचे से अपनी बाइक को ट्रैक पर ले आए और ट्रेन के आगे बाइक दौड़ा दी, जबकि ट्रेन बाइक सवारों से कुछ दूर पीछे ही थी.

युवक ने मांगी माफी
फाटक पर खड़े लोगों ने शोर मचाया तो गेटमैन ने बाइक सवार युवकों को पकड़कर खींच लिया. वहीं ट्रेन की रफ्तार कम होने से ड्राइवर ने भी ट्रेन रोक ली, जिसके बाद युवक ने उनसे माफी मांगी और उसे बिना अधिकारियों को सूचित किए ही छोड़ दिया गया.

आरपीएफ इंस्पेक्टर मिर्जा राशीद बेग का कहना है कि उन्हें इस प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गई है. ट्रेन ड्राइवर और स्टेशन मास्टर ने भी कोई सूचना नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details