उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: बाइक सवार बदमाशों ने लेखपाल को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बीती रात तीन बदमाशों ने एक लेखपाल पर फायरिंग कर दी. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली लगने से लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:30 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

आजमगढ़: जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक लेखपाल को गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल को सीएचसी लालगंज ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

मामला गंभीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर गांव का है. 35 वर्षीय अतुल यादव निजामाबाद तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत हैं. रोज की भांति मंगलवार रात 8 बजे वे ड्यूटी के बाद बाइक से घर जा रहे थे, तभी रोहुआर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया. बदमाशों ने लेखपाल को गोली मारी और मौके से फरार हो गए.

लेखपाल के दाहिने पसली में गोली लगी और वे जख्मी होकर वहीं गिर पड़े. गोली की आवाज से स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल को वाराणसी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details