उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज़मगढ़ : संदिग्ध युवक ने दी धमकी,' एक घंटे के अंदर देखना शहर का क्या हाल होगा'

युवक ने लोगों से कहा कि 'कुछ देर में ऐसा होगा जो किसी ने नहीं सोचा होगा' जिसके बाद वहां सनसनी फैल गई.

By

Published : Feb 20, 2019, 9:07 PM IST

संदिग्ध युवक

आजमगढ़: बुधवार को लोगों ने एक एक व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. लोगों का कहना था कि व्यक्ति की हरकतें बेहद संदिग्ध लग रही थीं. वह बोल रहा था कि कुछ ही देर में देखना यहां क्या होता है. स्थानीय लोगों ने जब उसकी बात को सुना तो उसे दौड़ कर पकड़ा और उसको पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस प्राथमिक जांच में उसे एक फेरीवाला बता रही है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

कोतवाली थाना क्षेत्र के तकिया मोहल्ले में कुछ लोगों ने एक संदिग्ध युवक को देख कर पूछताछ करनी चाही, जिसके बाद वह युवक लोगों को देखकर भागने लगा. भागने के बाद स्थानीयों का शक उसपर ज्यादा गहराया, जिसके बाद लोगों ने उसे घेर कर पकड़ लिया. वहीं पकड़े जाने पर उस युवक ने लोगों से कहा कि 'कुछ देर में ऐसा होगा जो किसी ने नहीं सोचा होगा'. इसके बाद वहां सनसनी फैल गई. वहीं इस जानकारी के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उस युवक को अपनी हिरासत में लेते हुए कोतवाली आई, जहां उससे पूछताछ करने के लिए एसओजी सहित एलआईयू टीम भी पहुंची.

पुलिस ने उस युवक के पास से आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद किया. इसी के आधार पर पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच में जानकारी जुटाई जिससे उसके विषय में पता लगा कि वह मुरादाबाद का निवासी है. इससे पहले संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद पूरे जिले में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. लोग इसे हाल में ही हुई आतंकी घटनाओं से जोड़कर देखने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details