उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: गन्ना विकास मंत्री ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री सुरेश राणा ने बुधवार को आजमगढ़ के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

By

Published : Aug 5, 2020, 3:26 PM IST

etv bharat
गन्ना विकास मंत्री ने किया आजमगढ़ का दौरा.

आजमगढ़:उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री सुरेश राणा ने बुधवार को आजमगढ़ का दौरा किया. मंत्री सुरेश राणा ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश सरकार के गन्ना मंत्री और आजमगढ़ के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि आजमगढ़ जिला प्रशासन ने जिस तरह से काम किया है, निश्चित रूप से सराहनीय है.

गन्ना विकास मंत्री ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा.

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील में घाघरा नदी से हो रही कटान के मामले में प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने अधिकारियों की पीठ थपथपाते हुए कहा कि निश्चित रूप से जिस तरह अधिकारी देर रात तक बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में डटे रहे, वे बधाई के पात्र हैं. प्रभारी मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की समस्याओं को लेकर काफी गंभीर हैं. प्रदेश के जिन-जिन जनपदों में बाढ़ की स्थिति आई है, वहां पर मंत्रियों के साथ-साथ अधिकारियों को भेजा जा रहा है, जिससे किसी भी तरह की समस्या न हो.

प्रभारी मंत्री ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर लोगों से मुलाकात भी की. बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों ने जिला प्रशासन द्वारा किए गए कार्यों की सराहना भी की. प्रभारी मंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में प्रभावित लोगों को राशन व लंच पैकेट उपलब्ध कराया जाए, जिससे बाढ़ प्रभावित लोगों को किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े.

बताते चलें कि आजमगढ़ जनपद के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा निर्धारित समय से 2 घंटे विलंब से आजमगढ़ दौरे पर आए. आजमगढ़ पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने से पहले जनपद के सगड़ी तहसील के टेकनपुर जोकहरा में घाघरा नदी की बाढ़ से रिंग बाट टूटने से जो बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हैं, उनका दौरा किया. इसके साथ ही बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को भी जाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details