उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: दारोगा ने व्यापारी को पीटा, वीडियो वायरल

आजमगढ़ जिले में एक दारोगा का व्यापारी को पीटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर एसपी ने दारोगा का बचाव किया और कहा कि दारोगा ने अपनी आत्मरक्षा की है.

By

Published : Nov 11, 2020, 4:20 PM IST

आजमगढ़ में दारोगा ने व्यापारी को पीटा.
आजमगढ़ में दारोगा ने व्यापारी को पीटा.

आजमगढ़: जिले में खाकी का रौब उस समय देखने को मिला जब एक व्यापारी को दारोगा ने बीच सड़क पर लात-घूंसों से जमकर पीट दिया. व्यापारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं जब पीड़त ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है तो एसपी ने उसको ही दोषी करार दे दिया.

देखें वायरल वीडियो.

दरअसल, जिले में एक दबंग दारोगा का वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बदरका चौकी पर तैनात दारोगा शिवकुमार कुशवाहा एक व्यापारी को लात-घूंसों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित सूरज जायसवाल ने शिकायती प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को सौंपा, जिसमें दबंग दारोगा पर आरोप लगाते हुए व्यापारी ने आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने और समाज में खाकी की दबंगई का विरोध दर्ज कराया.

वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने दारोगा का बचाव करते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति हमलावर होता है तो पुलिस को आत्मरक्षा करनी चाहिए. ऐसे ही दारोगा ने अपनी आत्मरक्षा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details