उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत से बोले 'निरहुआ', देश को लूटने वाले लोग नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं

आजमगढ़ संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने ईटीवी भारत से कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का बहुत विकास हुआ है. आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है मगर कुछ लोग उन्हें रोकना चाहते हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 12:13 AM IST

ईटीवी भारत से बातचीत करते आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

आजमगढ़ : आजमगढ़ संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को लूटने वाले लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं और देश व प्रदेश की जनता इस बात को अच्छे तरीके से जान चुकी है. सपा-बसपा के लोग अपने इस उद्देश्य में सफल होने वाले नहीं हैं. भोजपुरी कलाकार ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने ही मुझे हीरो बनाया है.

ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में भोजपुरी कलाकार दिनेश यादव 'निरहुआ' ने कहा कि जिस उद्देश्य की पूर्ति के लिए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया था, पार्टी में आते ही जिम्मेदारी मिल गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का बहुत विकास हुआ है. आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए भोजपुरी कलाकार ने कहा कि कुछ लोग रहते तो हिंदुस्तान में हैं मगर सुर पाकिस्तान के सुर में मिलाते हैं. उनको जवाब देने के लिए मैं आजमगढ़ आया हूं और इस बार आजमगढ़ की जनता मन बना चुकी हैं. उनको लग रहा है कि उनके बीच का भाई बच्चा और लड़का आ गया है, जो सच्चा है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

अखिलेश-मुलायम पर साधा निशाना

अखिलेश यादव से मुकाबले के सवाल पर भोजपुरी कलाकार ने कहा कि अखिलेश को जवाब देने ही मैं यहां आया हूं. उनको आजमगढ़ से हराकर यह बताऊंगा कि आप गलत रास्ते पर हैं और भाजपा देश हित में काम कर रही है. जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मुलायम सिंह यादव यहां कितनी बार आए हैं. उन्होंने कहा कि उनके लिए जनता वोट बैंक है. अगर उनको काम करना होता तो जिस तरह से उन्होंने सैफई का विकास कराया, उसी तरह से आजमगढ़ का भी विकास कराते. आजमगढ़ को वोट बैंक ना समझते.

बता दें कि, 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाएं, पुरुष और युवाओं ने जोरदार स्वागत किया था और भोजपुरी कलाकार ने भी आजमगढ़ की जनता को यह वादा दिलाया कि मैं आपके बीच का ही बेटा हूं और आपके बीच में ही रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details