उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश ने किया निरहुआ का विकास : रामगोविंद चौधरी

आजमगढ़ की संसदीय सीट से प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव गुरुवार को नामांकन करने आएंगे. इस दौरान उनकी रैली भी होनी है. रैली स्थल का निरीक्षण करने आए सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने निरहुआ पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Apr 17, 2019, 7:34 PM IST

रामगोविंद चौधरी ने निरहुआ पर की टिप्पणी.

आजमगढ़: जिले की संसदीय सीट से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को नामांकन करने आएंगे. नामांकन के बाद उनकी जनसभा भी होनी है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी रैली स्थल का निरीक्षण करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने निरहुआ का विकास किया नहीं तो प्रदेश में न जाने कितने निरहुआ सड़कों पर घूम रहे हैं.

रामगोविंद चौधरी ने निरहुआ पर की टिप्पणी.

हम लोग निरहुआ को नाचने गाने वाले के रूप में देखते हैं. आज किस आधार पर निरहुआ विकास की बात करने लगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का विकास किया है आज जो पहचान निरहुआ को मिली है वह अखिलेश यादव की देन है. नहीं तो आज भी सैकड़ों निरहुआ बदहाल सड़कों पर घूम रहे हैं.

जिले से चुनाव लड़ रहे हैं तो मर्यादा से चुनाव लड़ें नहीं तो जिले की जनता ने बड़े-बड़े लोगों को सबक सिखाया है, निरहुआ को भी सबक सिखा देगी. जया प्रदा पर आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजम खान ने अमर सिंह पर टिप्पणी की थी लेकिन मीडिया के लोगों ने जया प्रदा के ऊपर ले लिया. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से जिस तरह से आजम खान ने अमर सिंह पर टिप्पणी की थी वह ठीक है.

-रामगोविंद चौधरी, सपा नेता, आजमगढ़


ABOUT THE AUTHOR

...view details