उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: बाहुबली पूर्व सांसद के बेटे पर लगा धमकी देने का आरोप

आजमगढ़ में बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव के बेटे पर फोन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. यह आरोप अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह ने लगाया है. वहीं मामले पर एसपी ग्रामीण ने जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:28 PM IST

पीड़ित दिनेश सिंह.

आजमगढ़: बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव के बेटे पर कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

आरोपी के खिलाफ एसपी ने दिए जांच के आदेश.

क्या है पूरा मामला
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष दिनेश सिंह ने पूर्व सांसद रमाकांत यादव के पुत्र पर आरोप लगाया कि उसने फोन कर उन्हें धमकी दी कि वह क्यों उनके पिता के विषय में टिप्पणी कर रहे हैं. अगर ऐसा करेंगे तो उन्हें जान से मरवाकर फेंक दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रवक्ता ने कसा तंज, कहा-अपने गिरेहबान में झांके अखिलेश यादव

सोमवार को जिलाध्यक्ष कई सामाजिक संगठनों के लोगों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाहुबली पूर्व सांसद और उनके पुत्र पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई.

फेसबुक पर पूर्व सांसद ने सवर्ण समाज को गाली देते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिस पर मैंने कमेंट किया. इसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद एक दिन मेरे नंबर पर फोन आया. फोन करने वाले ने अपने को पूर्व सांसद का बेटा बताते हुए कहा कि अगर मैंं ज्यादा विरोध करुंगा तो मुझे जान से मरवा दिया जाएगा.
-दिनेश सिंह, जिलाध्यक्ष, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा

मैने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है. आरोपी का पता लगाकर कठोर कार्रवाई की जाएगी.
-नरेंद्र प्रताप सिंह, एसपी ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details