उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली में धरना दे रहे किसान ले रहे मसाज पार्लर का मजा: शिव प्रताप शुक्ल

By

Published : Dec 24, 2020, 9:55 PM IST

वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत की रणनीति भी तैयार कर रहा है. इसी सिलसिले में आजमगढ़ के सगड़ी विधानसभा के प्रभारी नियुक्त हुए राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला आज आजमगढ़ जनपद पहुंचे. जहां उन्होने नगर के मड़या में भाजपा नेता के आवास पर प्रेसवर्ता के दौरान कहा कि दिल्ली में धरना दे रहे किसान मसाज और पार्लर का मजा ले रहे हैं.

भाजपा राज्यसभा सदस्य.
भाजपा राज्यसभा सदस्य.

आजमगढ़ः जिले में भाजपा के राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला ने जहां प्रदेश सरकार पर पूंजीपतियों का नाम लेकर सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया. वहीं उन्होंने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर कहा कि दिल्ली में आन्दोलन चला रहे लोग कहीं से भी किसान नहीं लग रहे हैं. वे बैठकर फाइव स्टार होटलों की सुविधा ले रहे हैं.

किसान आंदोलन पर टिप्पणी.

वर्ष 2017 में जिले में हारी हुई विधानसभा क्षेत्रों में जीत के लिए भाजपा द्वारा हर विधानसभा के लिए एक प्रभारी नियुक्त किया गया है. विधानसभा में जाकर हार के कारणों को तलाश कर रहा है और वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति भी तैयार कर रहा है. इसी सिलसिले में आजमगढ़ के सगड़ी विधानसभा के प्रभारी नियुक्त हुए राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला आज आजमगढ़ जनपद पहुंचे. जहां उन्होंने नगर के मड़या में भाजपा नेता के आवास पर प्रेसवर्ता के दौरान उन्होंने कहा कि किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई है.

मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून से किसानों को लाभ होगा. उन्होंने कहा कि न तो मंडी समाप्त हो रही है और न ही न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) समाप्त हो रहा है. उन्होंने जोर देकर कहा कि तीनों कृषि कानून समाप्त नहीं होगें. उन्होने कहा कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ किसान विवाद कर रहे है कि बिना तीनों बिल रद्द किए हुए वार्ता नहीं होगी. ये सही नहीं है.

शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि दिल्ली में किसान आन्दोलन का जो वातावरण देख रहे हैं. वह कहीं से किसान नहीं दिख रहे है. बैठकर मसाज करा रहे हैं और फाइव स्टार होटलों की सुविधा ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पहले से भी किसानों के हितों के लिए काम करते रहे है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों के हितो के अनेक योजनाएं शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details