उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: 784 में से 776 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, चार पॉजिटिव हुए ठीक

By

Published : Apr 27, 2020, 10:14 PM IST

यूपी के आजमगढ़ से 983 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसमें से 784 की रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में 776 की रिपोर्ट नेगेटिव है, वहीं, 8 पॉजिटिव लोगों में से चार की दूसरी और तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसके अलावा 4 एक्टिव पॉजिटिव का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

dm nagendra pratap singh
डीएम नागेंद्र प्रताप सिंह

आजमगढ़: जिले में 983 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसमें से 784 लोगों की रिपोर्ट आ गई है और इस रिपोर्ट में 776 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है और 8 लोग पॉजिटिव हैं. पॉजिटिव वालों का इलाज चक्रपानपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

अस्पताल से भेजा गया घर
डीएम नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 8 पॉजिटिव मरीजों में से 4 मरीजों की दूसरी और तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ने अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि 4 एक्टिव पॉजिटिव हैं. जिन्हें चक्रपाणपुर के मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जहां डॉक्टर लगातार इन मरीजों का इलाज कर रहे हैं. जनपद के मुबारकपुर को पूरी तरह से अभी भी सील करके रखा गया है.

खाने की गुणवत्ता पर वीडियो वायरल
वहीं, चक्रपाणपुर के मेडिकल कॉलेज में खाने की गुणवत्ता को लेकर एक वायरल वीडियो को लेकर डीएम ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. इसके साथ ही पूरे अस्पताल की रैंडम चेकिंग कर लोगों से फीडबैक लिया गया है और जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

डीएम ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से संयम बरतने की अपील करते हुए उन्हें इस विपरीत परिस्थिति में सही से काम करने का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details