उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Samajwadi Party: एमएलसी चुनाव को लेकर सपा ने भरी हुंकार, पार्टी का दावा 2024 में विपक्ष की बनेगी की सरकार

By

Published : Jan 19, 2023, 10:06 PM IST

समाजवादी पार्टी ने स्नातक चुनाव के लेकर आजमगढ़ में रानी की सराय में बैठक की गयी. बैठक में सपा विधायक और पूर्व मंत्री समेत समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

आजमगढ़ में एमएलसी चुनाव को लेकर सपा की बैठक
आजमगढ़ में एमएलसी चुनाव को लेकर सपा की बैठक

आजमगढ़ में एमएलसी चुनाव को लेकर सपा ने की बैठक

आजमगढ़ः स्नातक चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी सूबे के हर ब्लॉक में ताबड़तोड़ बैठके कर रही है. सपा ने अपने प्रत्याशी करूणाकांत मौर्या के पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही बारिकी से चुनाव पर नजर रख हुए है. इसी क्रम गुरुवार को पार्टी ने सदर विधानसभा के रानी की सराय और पल्हनी ब्लॉक में बैठक कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदाओं को एकजुट किया. ब्लॉक के जमालपुर में एक मैरेज हाल में आयोजित स्नातक चुनाव की बैठक में समाजवादी पार्टी के सभी नेता मौजूद रहे.

इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि मैनपुर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मैनपुर में जनता ने ऐतिहासिक जीत दिलाई है. उसी तरह स्नातक चुनाव में गोरखपुर-फैजाबाद निर्वाचन क्षेत्र में सपा प्रत्याशी करूणाकांत मौर्य की जीत ऐतिहासिक होगी. इस दौरान चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत पर मंथन कर रणनीति का तैयार दिया गया.

पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने दावा किया कि जिस तरह से प्रदेश ही देश में जनता का झुकाव समाजवादी पार्टी की तरफ हुआ है. उससे साफ है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेकने का काम जनता करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा आज सत्ता के नशे व घमंड में चूर है. वह जिसके ऊपर चाह रही मुकदमा लाद दे रही है. जेल में बंद करा दे रही है. लेकिन उनका यह घंमड आने वाले वर्ष 2024 के चुनाव में टूट जायेगा. वहीं, पूर्व मंत्री और सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पिछड़े वर्ग के दमदार नेता के रूप मे करूणाकांत मौर्या को प्रत्याशी बनाया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मौर्य समाज के बेटे को टिकट देकर पिछड़े समाज का सम्मान किया है .इस सम्मान को बचाने की जिम्मेदारी हम सबकी है.

ये भी पढ़ेःWrestlers Protest: जयंत चौधरी ने साधा कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण पर निशाना, कहा इस बार नहीं रफा-दफा होगा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details