उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निरहुआ के वार पर सपा का पलटवार, बताया रट्टू तोता

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के अखिलेश यादव पर दिए गए बयान पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया है. सपा के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने निरहुआ पर निशाना साधते हुए कहा कि निरहुआ रट्टू तोता हैं. उन्हें उन्हें जो रटाया, सिखाया जाता है, वही बोलते हैं.

By

Published : Aug 17, 2019, 11:05 PM IST

सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव.

आजमगढ़: आजमगढ़ संसदीय सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर किए गए वार का पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि निरहुआ रट्टू तोता हैं. उन्हें उन्हें जो रटाया, सिखाया जाता है, वही बोलते हैं.

ईटीवी संवाददाता से बातचीत करते सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सपा के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि जिस तरह से दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा निश्चित रूप से वह रट्टू तोते की तरह जितना रटाया जाता है, उतना ही बोलते हैं. सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि निरहुआ के पास न तो बौद्धिक स्तर है और न कोई सामाजिक स्तर, इसलिए अखिलेश यादव से निरहुआ की कोई समानता नहीं है. अखिलेश यादव संविधान का सम्मान करते हैं.

पढ़ें- लखनऊ: योगी मंत्रिमंडल विस्तार में इन चेहरों को मिल सकती है जगह


सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज जो परिस्थितियां हैं, भाजपा को न तो महंगाई की चिंता है और न बेरोजगारी की चिंता है. बेरोजगारी के कारण आज लोग आत्महत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सपा मांग करती है कि भाजपा इस पर विचार करें कि इस समय देश में महंगाई, बेरोजगारी पर चिंता की जरूरत है या जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की.

बता दें कि शुक्रवार को भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर यह बयान दिया था कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान और अखिलेश भैया सबसे ज्यादा दुखी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details