उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ः छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

यूपी के आजमगढ़ से नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बच्ची को आरोपियों ने घर से रात 12 बजे उठा लिया था और दो घंटे बाद घर से एक किलोमीटर दूर सूनसान इलाके में बालिका निर्वस्त्र हालत में बरामद हुई.

By

Published : Jan 25, 2020, 2:19 PM IST

etv bharat
डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे.

आजमगढ़ः जीयनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक छह वर्षीय नाबालिग बालिका को कुछ लोगों ने घर से उठा लिया था. लड़की दो घंटे बाद घर से एक किमी. दूर सूनसान घर में नग्न अवस्था में पाई गई. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बालिका का मेडिकल परीक्षण करवा रही है. पुलिस का दावा है कि घटना का बहुत जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

जानकारी देते डीआईजी.

लड़की ने बताई है आरोपी की हुलिया
परिजनों का कहना है कि बच्ची अपनी मां के पास सोई हुई थी और रात 12 बजे उसे आरोपी उठा ले गए. दो घंटे बाद घर से कुछ दूरी पर बच्ची नग्न अवस्था में मिली. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची ने आरोपी का हुलिया बताया है उसके आधार पर जल्द उसकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

घटना से प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप
वहीं इस घटना में परिजनों ने भी कुछ लोगों पर आशंका जताई है. पुलिस का कहना है कि बच्ची के बयान से ऐसा लगता है कि आरोपी बच्ची के जान पहचान का ही है. नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है. बहरहाल दुष्कर्म हुआ है या सामूहिक दुष्कर्म इस बात का पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ेंः-आजमगढ़: प्रधानों की जांच में बरती गई लापरवाही, 11 जांच अधिकारियों को कारण बताओं नोटिस जारी

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. बच्ची ने आरोपी की हुलिया बताई है और सामने आने पर आरोपी को पहचानने का दावा कर रही है. परिजनों ने भी कुछ लोगों पर आशंका जताई है. घटना का अतिशीघ्र खुलासा कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.
-सुभाष चंद्र दुबे, डीआईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details