उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस का छापा, एक गिरफ्तार

आजगमढ़ में धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस ने एक घर में छापा मारा. यहां से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. घर से धार्मिक पुस्तकें और पंफलेट आदि बरामद किए गए हैं.

By

Published : May 29, 2022, 4:24 PM IST

Etv bharat
धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस का छापा, एक गिरफ्तार

आजमगढ़ःजिले में धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस ने एक घर में छापा मारा. यहां से एक शख्स को गिरफ्तार किया. घर से कई धार्मिक पुस्तकें और पंफलेट आदि बरामद किए गए हैं. बताया गया कि गरीब महिलाओं को बीमारी, गरीबी और प्रेत बाधा से मुक्त कराने के नाम पर प्रार्थना सभा चल रही थी. पुलिस गिरफ्तार किए गए शख्स से पूछताछ कर रही है.

कंधरापुर थाना क्षेत्र के कुंआ गांव में सुबह से ही एक मकान में करीब 70-80 महिलाएं व युवतियां मौजूद थीं. घर में प्रार्थना सभा चल रही थी. धार्मिक पुस्तकें बांटी जा रहीं थीं. किसी ने हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी. आरोप है कि इसका विरोध किया गया तो लोग मारपीट की जाने लगी.

यह बोले पुलिस अफसर.

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वहीं, हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष विपिन सिंह पालीवाल ने बताया कि हमारे सदस्यों ने धर्मांतरण की सूचना दी थी. मौके पर लोगों ने विरोध किया था. मारपीट करने की साजिश रची गई. इसके बाद दोबारा पुलिस और एसपी को सूचना दी गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details