उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2022, 8:52 AM IST

Updated : Apr 17, 2022, 10:46 AM IST

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी घायल

इनामी बदमाश
इनामी बदमाश

08:35 April 17

आजमगढ़ में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी घायल

आजमगढ़ःजिले में पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हुई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाश के ऊपर अपहरण, दुष्कर्म, हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज हैं. वह 2 साल से फरार चल रहा था. पुलिस को उसकी तलाश थी. बदमाश को आजमगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया है, जिसकी पहचान परदेसी लाल उर्फ बंटी सिंह दीदारगंज के रूप में हुई है. उसके पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक के साथ-साथ एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है.

14 अगस्त 2020 को बरदह थाना में वादी ने लिखित तहरीर दी थी कि उसकी बेटी 20 जुलाई 2020 को पैसा निकालने के लिए बरदह बैंक गई थी. लेकिन, वापस नहीं आई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी. इस दौरान 17 अगस्त 2020 को गायब युवती का शव पुलिस को बरामद हुआ था. साक्ष्य संकलन के आधार पर पुलिस ने गोल्डी उर्फ संदीप प्रजापति (थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़), गुड्डू राम उर्फ पवन (थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़), परदेशीलाल उर्फ बंटी (थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़) के विरुद्ध रेप व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें- कानपुर देहात : छात्रा के साथ दबंग ने छेड़छाड़ की घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने दर्ज की FIR


मामले में अभियुक्त गोल्डी उर्फ संदीप प्रजापति को 10 दिसंबर 2020 को और गुड्डूराम उर्फ पवन को 24 फरवरी 2021 को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. एक अभियुक्त परदेशी लाल उर्फ बंटी पिछले 2 वर्षों से लगातार फरार चल रहा था.


आज एसओ धर्मेन्द्र कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान महुजा मोड की तरफ से आ रहे एक संदिग्ध बाइक सवार को रोकने पर वह पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की तो उक्त बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस द्वारा चलाई गई जवाबी गोली में बदमाश घायल हो गया. पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम परदेशी लाल उर्फ बंटी सिंह बताया है. इसके साथ ही उसने लड़की का अपहरण कर हत्या मामले में शामिल होना स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने घायल बदमाश को आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 17, 2022, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details