उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने 25 हजार के ईनामी गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

जिले की पुलिस ने 25 हजार के ईनामी अंतर्जनपदीय लूट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो 315 बोर के तमंचे भी बरामद किए गए हैं.

By

Published : Feb 24, 2019, 8:41 PM IST

मुखबिर से सूचना मिलते ही हरकत में आई आजमगढ़ की पुलिस

आजमगढ़ : आजमगढ़ में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों के विरुद्ध अभियान चला रही है. रविवार को प्रभारी निरीक्षक देवगांव और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद और आसपास लूट करने वाली गैंग के 3 सदस्य ग्राम चेवार के बुढ़वा बाबा स्थान के पास अपने किसी साथी के आने का इंतजार कर रहे हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में भी है.

मुखबिर से सूचना मिलते ही हरकत में आई आजमगढ़ की पुलिस

सूचना के बाद थाना देवगांव और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 2 अदद तमंचा, चार जिंदा कारतूस के साथ 3 मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वह एक संगठित गिरोह के हैं और गिरोह का सरगना धर्मेंद्र पासी है. जो वर्तमान में जेल में बंद है और उस पर करीब डेढ़ दर्जन गंभीर मुकदमे दर्ज हैं.


एसएसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि अभियुक्त पूर्व में कई गंभीर लूट की घटनाओं में शामिल रह चुके हैं. जिसमें की एक जन सेवा केंद्र से सवा लाख रुपए की लूट एक एजेंट से 40 हज़ार, अंडा व्यापारी से भी 37 हजार की लूट आदि की घटनाओं में शामिल रह चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details