उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक महिला की रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. पीड़ित महिला जमातियों की पड़ोसी बताई जा रही है.

By

Published : Apr 20, 2020, 5:44 AM IST

आजमगढ़ जिले में एक महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
आजमगढ़ जिले में एक महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आजमगढ़ः जनपद में एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने पर हड़कंप मच गया. यह महिला जनपद के मुबारकपुर के चक सिक्टी की रहने वाली एक महिला है. जो तबलीगी जमात से आए जमातियों की पड़ोसी बताई जा रही है.

जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने एक और संक्रमित मरीज की पुष्टि करते हुए कहा कि, जनपद के मुबारकपुर से 200 से अधिक सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था. रविवार को 123 लोगों की रिपोर्ट आई, जिसमें से एक महिला की रिपार्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है.

आजमगढ़ जिले में एक महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जिलाधिकारी ने बताया कि मुबारकपुर के चक सिक्टी क्षेत्र में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया. इसके बाद से लगातार पूरे क्षेत्र में सर्वे का काम जारी है. जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 4 हो गई हैं.

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील की है कि, यदि कोई भी व्यक्ति तबलीगी जमात में शामिल व्यक्ति के संपर्क में आया है, तो उसे सामने आना चाहिए और अपनी जांच करानी चाहिए, जिससे जनपद में कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित न हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details