उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में मिला एक और कोरोना का मरीज

By

Published : Apr 7, 2020, 7:10 PM IST

आजमगढ़ में एक और शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद जनपद में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या चार हो गई है. अलर्ट मोड में आया जिला प्रशासन.

आजमगढ़ में मिला एक और कोरोना का मरीज
आजमगढ़ में मिला एक और कोरोना का मरीज

आजमगढ़ः एक और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है. जिला प्रशासन ने कोरोना के इस मरीज को आजमगढ़ के चक्रपाणपुर स्थित मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

मीडिया से बातचीत करते हुए आजमगढ़ के जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने कोरोना के एक और पॉजिटिव मरीज की पुष्टि करते हुए बताया कि अब जनपद में कोरोना के मरीजों की संख्या 4 हो गई है. जिलाधिकारी ने मुबारकपुर को 5 किलोमीटर की परिधि तक सील कर दिया है. मुबारकपुर में पुलिस व डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है और लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की अपील भी कर रही है.

जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने मुबारकपुर की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति घर से ना निकले. आवश्यक सेवाओं के लिए पुलिस व एंबुलेंस की मदद ली जा सकती हैं. आजमगढ़ जनपद में अभी तक 85 सैंपल केजीएमयू को भेजे गए जिसमें से 4 मरीज पॉजिटिव पाए गए और 69 मरीज नेगेटिव पाए गए हैं. जनपद में 12 मरीजों की रिपोर्ट अभी आनी है ऐसे में जनपद में संक्रमण न फैले इस को लेकर जिला प्रशासन खास सतर्कता बरत रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details