उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: सड़क दुर्घटना में 1 की मौत, 3 घायल

आजमगढ़ में तेज रफ्तार स्कार्पियों ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

By

Published : Apr 27, 2019, 2:00 PM IST

जानकारी देते परिजन.

आजमगढ़: रफ्तार का कहर किस तरह नुकसान पहुंचा सकता है. यह आज आजमगढ़ में देखने को मिला, यहां तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने दो बाइको में टक्कर मार दी, जिसमें 1 की मौत हो गयी वहीं 3 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कंधरापुर थाना क्षेत्र के देवखरी मोड़ के पास दूध लेकर जा रहे बाइक सवारों को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी, जिसके बाद स्कॉर्पियो आसपास खड़े लोगों को हल्की टक्कर मारते हुए निकल गई. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, इसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी देते परिजन.
घायल के परिजन का कहना कि तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उल्टी दिशा में आकर टक्कर मार दी, जिसमें 4 लोग घायल हुए और कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉ. का कहना है कि 3 लोग अस्पताल लाये गए हैं. इसमें 1 लड़की और 2 पुरुष है, जिनकी हालत गंभीर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details