उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ के हॉट स्पॉट इलाके में उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : May 11, 2020, 7:48 PM IST

आजमगढ़ के मुबारकपुर हॉट स्पॉट क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी. यहां बैंकों और ग्राहक सेवा केंद्र पर लोगों की भीड़ लगी रही. वहीं प्रशासन इस इलाके के सील होने का दावा कर रहा है.

आजमगढ़ समाचार.
उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.

आजमगढ़: जनपद के हॉट स्पॉट क्षेत्र मुबारकपुर में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं. मुबारकपुर के जितने भी ग्राहक सेवा केंद्र और बैंक हैं सभी में लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं. जिला प्रशासन भले ही इस पूरे इलाके को सील करने का दावा कर रहा है, लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां कर रही हैं.

ग्राहक सेवा केंद्र पर लगी महिलाओं की लाइन.

डीेएम नागेंद्र प्रताप सिंह मुबारकपुर के पूरी तरह से सील होने का दावा कर रहे हैं. जिला प्रशासन ने इस पूरे क्षेत्र को हॉट स्पॉट घोषित भी किया है. बावजूद इसके मुबारकपुर में बैंकों में भारी भीड़ लग रही है. जिला प्रशासन ने बैंकों पर पुलिसकर्मी तैनात तो किए हैं. ज्यादातर पुलिसकर्मी आराम फरमाते ही नजर आए. वहीं इस पूरे क्षेत्र में लगातार आजमगढ़ की मंडलायुक्त कनकलता त्रिपाठी और डीआईजी सुभाष चंद दुबे लगातार दौरा कर रहे हैं.

मुबारकपुर में मंडरा रहा कोरोना का खतरा

बताते चलें कि मुबारकपुर के ही चक सिकटी के एक मदरसे में 8 तबलीगी जमात से आए लोग छुपे थे. इन लोगों की जांच कराई गई तो सभी लोग पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद से इस पूरे क्षेत्र को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया था. यहां पर पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य सेवाओं के अलावा किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है. ऐसे में जिस तरह से बैंकों में भीड़ लग रही है. एक बार फिर संक्रमण का खतरा इस पूरे क्षेत्र पर मंडराता नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details