उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: छात्रसंघ चुनावों के लिए 2 महाविद्यालयों में नामांकन प्रक्रिया पूरी

यूपी के आजमगढ़ के दो महाविद्यालयों में होने वाले छात्रसंघ चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी कर ली गई. आगामी एक दिसंबर को इन महाविद्यालयों में मतदान होगा.

छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी

By

Published : Nov 25, 2019, 9:33 PM IST

आजमगढ़: जनपद के दो महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार को पूरी हो गई. जनपद के डीएवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय और शिब्ली नेशनल एकेडमी में अध्यक्ष पद के लिए 5 छात्रों ने अपना नामांकन किया. निर्वाचन अधिकारी दुर्गा प्रसाद अस्थाना ने बताया कि एक दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होगा.

छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी.

छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी
आजमगढ़ जनपद के डीएवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए दो, उपाध्यक्ष पद के लिए दो ,महामंत्री पद के लिए 3 संयुक्त मंत्री के लिए दो संकाय समिति के लिए 2 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र भरा है. शिब्ली नेशनल कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए तीन उपाध्यक्ष पद के लिए दो महामंत्री पद के लिए 4 व संयुक्त मंत्री पद के लिए 2 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. एक दिसंबर को छात्र संघ का यह चुनाव होगा.

  • निर्वाचन अधिकारी दुर्गा प्रसाद अस्थाना के मुताबिक सुबह 8:00 बजे से लेकर 2:00 बजे तक इन दोनों विद्यालयों में मतदान होगा.
  • मतगणना शाम 3:00 बजे से शुरू होगी, जिसके बाद विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी.
  • विजयी प्रत्याशी 1 दिसंबर की रात को ही शपथ ग्रहण करेंगें.

आजमगढ़ जनपद के इन दो महाविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. इसके साथ ही आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने अध्यक्ष महामंत्री और संयुक्त पद के प्रत्याशियों के साथ बैठक भी की. बैठक में इन प्रत्याशियों को किसी भी तरह की गड़बड़ी न करने की नसीहत भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details