उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 2, 2019, 11:46 PM IST

ETV Bharat / state

'निरहुआ, द लीडर' फिल्म की आजमगढ़ में हो रही शूटिंग, जिले के लोग बने एक्टर

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने आजमगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. खास बात यह है कि इस फिल्म में उन्होंने स्थानीय कलाकारों को मौका दिया है. इससे उनमें काफी खुशी और उत्साह का माहौल है.

आजमगढ़ में शुरू हुई निरहुआ की फिल्म की शूटिंग.

आजमगढ़: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने जनपद में 'निरहुआ, द लीडर' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जा रहा है. निरहुआ की फिल्म में मौका पाने से स्थानीय कलाकार भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

आजमगढ़ में शुरू हुई निरहुआ की फिल्म की शूटिंग.

स्थानीय कलाकारों में काफी उत्साह
ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए राजस्थानी कलाकार शालीन शर्मा ने कहा कि हम लोगों की खुशी इस फिल्म में काम करने से और बढ़ जा रही है. मैं काम को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह जनपद के लिए भी खुशी की बात है. स्थानीय कलाकारों के लिए यह एक बहुत बड़ा मंच है.

जिस तरह से लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने आजमगढ़ के कलाकारों और जनता से वादा किया था. निश्चित रूप से उन वादों पर वे खरे उतर रहे हैं.

निश्चित रूप से युवाओं के लिए यह बहुत अच्छा अवसर है. जिस तरह से निरहुआ ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया है. निश्चित रूप से हम लोगों के लिए सौभाग्य की बात है.

-आशुतोष राय, स्थानीय कलाकार

बताते चलें कि 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ते समय भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ने आजमगढ़ जनपद में फिल्म बनाने का वायदा किया था और साथ ही यह भी कहा था कि जो भी फिल्म बनाई जाएगी, उसमें स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: प्रदेश भर से बीते 24 घंटे में बच्चा चोरी की 5 घटनाएं, 10 गिरफ्तार

अब जबकि फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में शुरू कर दी गई है और इसमें स्थानीय युवाओं को मौका दिया जा रहा है तो निरहुआ के इस प्रयास से आजमगढ़ के कलाकार काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details