उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा प्रवक्ता जूही सिंह का बयान, बोलीं- कानून के दायरे में होनी चाहिए कार्रवाई

By

Published : Jun 14, 2022, 9:29 PM IST

समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रवक्ता जूही सिंह आजमगढ़ पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना कानून का पालन करते हुए लोगों के घर गिराने के फैसले पर सरकार को सोचना चाहिए. इससे बहुत ही गलत मैसेज जा रहा है.

etv bharat
सपा प्रवक्ता जूही सिंह

आजमगढ़: जिले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के समर्थन पर चुनाव प्रचार करने समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रवक्ता जूही सिंह पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादी पार्टी की आत्मा में बसता है. हम इस चुनाव को जीतेगें. प्रदेश में कई स्थानों पर हुई हिंसा के बाद सरकार की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए जूही सिंह ने कहा कि बिना कानून का पालन करते हुए लोगों के घर गिराने के फैसले पर सरकार को सोचना चाहिए. इससे बहुत ही गलत मैसेज जा रहा है.

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण है. इसमें महिलाओं, युवाओं और कार्यकर्ताओं की एक बड़ी भूमिका भी है. आजमगढ़ हमेशा से समाजवादी पार्टी का मजबूत किला रहा है. यहीं नहीं हमारी आत्मा में भी आजमगढ़ बसता है और हम चुनाव जीतेगें. इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सांसद यहां से चुने गए है, तो यह सीट हमारी है. उन्होंने कहा कि पांच साल और उससे पहले केन्द्र में भाजपा की सरकार रही. लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का एलाइमेंट, लैंड एकोजिसन, बनाना और शिलापट्ट हमारे राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया. मेडिकल कॉलेज के साथ ही 24 घंटे बिजली भी हमारी सरकार ने ही दी है.

जानकारी देते हुए सपा प्रवक्ता जूही सिंह

यह भी पढ़ें-मनचलों के आतंक से परेशान महिला, एसपी से लगाई न्याय की गुहार

वहीं, भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा के बयान के बाद हुई हिंसा और उसमें शामिल लोगों पर हो रही कार्रवाई पर सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि महत्वपूर्ण यह है कि सबके लिए मापदंडएक होने चाहिए. कानून और संविधान का राज है तो उसके अनुसार सजा मिलनी चाहिए. उन्होने प्रदेश सरकार पर तंज करते हुए कहा कि अगर आप दंगों को कंट्रोल नहीं कर पा रहे तो ऐसे बिना कानून का पाल करे घर को गिराने से समाज में गलत मैसेज जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और मुख्यमंत्री भी कानून और संविधान के दायरे में बने है. ये उनको सोचना चाहिए, बाकी जनता तो चुनाव कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details