उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर ग्राम प्रधान के भाई की हत्या

यूपी के आजमगढ़ जिले में चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान के भाई की दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Mar 6, 2020, 8:44 PM IST

etv bharat
पीट-पीटकर ग्राम प्रधान के भाई की हत्या.

आजमगढ़:जनपद में चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान के भाई की दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौत के बाद गांव में आक्रोश को देखते हुए क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है.

पीट-पीटकर ग्राम प्रधान के भाई की हत्या.


महाराजगंज थाना के गोंदापुर गांव में ग्राम प्रधान नागेंद्र दूबे के बड़े भाई ओमकार दूबे बुधवार की दोपहर हरिजन बस्ती में रोड का निर्माण करा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद ओमकार दूबे को हायर सेंटर वाराणसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए. सूचना पाकर सीओ सहित भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा और ग्रामीणों को शांत कराया. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही.

ये भी पढ़ें: आजमगढ़: 9 मार्च से लेकर 25 मार्च तक सभी स्कूलों में चलाए जाएंगे सघन चेकिंग अभियान

खड़ंजा निर्माण के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई थी. इसमें घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस टीमें हमलावरों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.
-नरेंद्र प्रताप सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details