उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी और योगी पर है देश और प्रदेश की जनता को भरोसा : सांसद नीरज शेखर

आजमगढ़ के कंधरापुर में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में बलिया के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता को पीएम मोदी और योगी पर भरोसा है.

By

Published : Jan 6, 2022, 1:16 PM IST

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर
राज्यसभा सांसद नीरज शेखर

आजमगढ़:जिले के कंधरापुर में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बलिया के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. युवा सम्मेलन के बहाने भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है, जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका फायदा मिल सके.

भाजपा सांसद नीरज शेखर का कहना है कि इस बार फिर से हम 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं. प्रदेश व देश की जनता को योगी और मोदी पर बहुत विश्वास है. नीरज शेखर ने कहा कि पिछले दो वर्षों से यहां आ रहा हूं. निश्चित रूप से इस जिले में भाजपा को चुनौती मिल रही है. 2017 के विधानसभा चुनाव में जिले की दो सीटों पर भाजपा मामूली अंतर से चुनाव हार गई थी, लेकिन इस बार हम लोग यहां से अधिकतर सीटें जीतेंगे.

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर.

यह भी पढ़ें:CM योगी ने सिंचाई परियोजनाओं का किया लोकार्पण, बोले- पहले सिंचाई विभाग का मतलब काम कम, खर्च ज्यादा था

भाजपा सांसद नीरज शेखर ने बताया कि अगर हम आजमगढ़ में कम से कम 2 या 3 सीट जरूर निकालेंगे और 2022 के विधानसभा चुनाव को हम जरूर जीतेंगे. साथ ही कोरोना काल में जिस तरह से मोदी-योगी ने उत्तर प्रदेश में काम किया है उससे युवा वर्ग भजपा से और भजपा की नीतियों से बहुत खुश है. भाजपा सरकार में लोगों को रोजगार मिला इससे युवाओं के चेहरे पर खुशी का माहौल है. आने वाले समय में भाजपा को इसका फायदा जरूर मिलेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details