उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ के इस शख्स ने अपने शरीर पर बनवाई पीएम मोदी और योगी की पेंटिंग

जनपद के अजमतगढ़ के रहने वाले कल्याण सिंह ने अपने पूरे शरीर पर पीएम मोदी, सीएम योगी और भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की पेंटिंग बनवा रखी है. उनका कहना है कि एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:14 AM IST

मोदी प्रशंसक ने अपने शरीर पर बनवाई पेंटिंग

आजमगढ़ :अजमतगढ़ के रहने वाले कल्याण सिंह ने अपने पूरे शरीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और पार्टी के चिह्न कमल की पेंटिंग बनवा रखी है. मोदी सरकार का यह प्रशंसक 2019 में भी भाजपा सरकार आने की आस लगाए बैठा है.

मोदी प्रशंसक ने अपने शरीर पर बनवाई पेंटिंग

मोदी प्रशंसक ने सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

  • जनपद के अजमतगढ़ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की पार्टी प्रत्याशी और भोजपुरी कलाकार दिनेश यादव 'निरहुआ' के पक्ष में जनसभा थी. इसमें कल्याण अपने पूरे शरीर पर योगी, मोदी और निरहुआ की पेंटिंग कराकर पहुंचे, जिसके कारण वह जनसभा में लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहे.
  • ईटीवी भारत से बातचीत में कल्याण ने कहा कि जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति बंद कर रहा है और आगे बढ़ रहा है, निश्चित रूप से उन्हें दोबारा देश की सत्ता पर काबिज होना चाहिए
  • सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह दो दलों का गठबंधन न होकर यह ठगबंधन है.

प्रदेश व देश की जनता जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर रही है, निश्चित रूप से 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभालने जा रहे हैं.

-कल्याण सिंह, मोदी प्रशंसक

ABOUT THE AUTHOR

...view details