उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में तीन सप्ताह पहले लूट की घटना को अंजाम दने वाला शातिर गिरफ्तार

By

Published : Apr 26, 2022, 5:00 PM IST

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में गैस डिलीवरी वाहन के डिलीविर मैन से लूट करने वाले बदमाश को मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया.

etv bharat
अहरौला थाना क्षेत्र

आजमगढ़ : जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में पांच अप्रैल को गैस डिलीवरी वाहन के डिलीवरी मैन से 2 लाख 90 हजार की लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया है. बदमाश के कब्जे से लूट के रुपये, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य

अहरौला थानाध्यक्ष को मंगलवार को सूचना मिली कि भैसापुर गांव के पास गैंस एजेंसी के डिलीवरी मैन से हुई लूट मामले में फरार एक बदमाश दोबारा किसी लूट की योजना बना रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी शुरू की. घेराबंदी देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बदमाश का नाम रामकृपालु बताया गया है. पुलिस ने उसके कब्जे से लूट के आठ हजार रुपये, तमंचा, कारतसू व बाइक बरामद की है.

पढ़ेंः मेरठ में हत्या के आरोपी शहजाद पर 25 हजार का इनाम घोषित

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि रामकृपालु काफी शातिर बदमाश है. इसने अपने एक साथी के साथ मिलकर पांच अप्रैल को गैस डिलीवरी वाहन के गार्ड को असलहे से आतंकित कर रुपये लूट लिए और फरार हो गया. मंगलवार को जैसे ही थानाध्यक्ष को जानकारी मिली कि वह उनके थाना क्षेत्र से होकर जा रहा है, उसकी घेराबंदी की गयी और उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा गया. उसने पुलिस टीम पर फायरिंग की और जबावी फायरिंग में वह घायल हो गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details