उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में बोलीं मायावती, नमो-नमो की केंद्र से छुट्टी करेगा सपा-बसपा का गठबंधन

आजमगढ़ जिले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन नमो-नमो की केंद्र से छुट्टी कर देगा.

By

Published : May 8, 2019, 8:38 PM IST

नमो नमो की केंद्र से छुट्टी करेगा सपा-बसपा का गठबंधन

आजमगढ़ :चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आजमगढ़ की जनता से जिताने की अपील की. इस दौरान मायावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोक दल का यह गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव में केंद्र से नमो-नमो की छुट्टी कर देगा.

जनसभा में क्या बोलीं बसपा प्रमुख

  • मायावती ने कहा कि भाजपा षड्यंत्र के तहत 'फूट डालो, राज करो' की नीति पर चल रही है.
  • बीजेपी इस रणनीति में कभी सफल नहीं होगी.
  • वहीं आजमगढ़ के लालगंज सुरक्षित सीट से सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त उम्मीदवार संगीता आजाद को जिताने की भी जनता से अपील की.
  • मायावती ने कहा कि आप लोग गठबंधन के प्रत्याशियों को जीताकर भाजपा के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराइए.

आजमगढ़ सदर सीट से सपा-बसपा गठबंधन ने जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ 'को अपना प्रत्याशी बनाया है. आजमगढ़ लोकसभा सीट की लड़ाई काफी महत्वपूर्ण होने के साथ ही दिलचस्प नजर आ रही है. गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा करने बुधवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , बसपा सुप्रीमो मायावती राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह आजमगढ़ पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details