उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: बीजेपी नेता जुगल किशोर ने कहा फुस्स हो चुका है सपा-बसपा का गठबंधन

आजमगढ़ में भाजपा के वरिष्ठ नेता जुगल किशोर ने चुनावी प्रचार के दौरान कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन फुस्स हो चुका है. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी डर गए हैं, इसी कारण अमेठी छोड़कर केरल के वायनाड भाग गए हैं.

By

Published : Apr 7, 2019, 7:58 AM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता जुगल किशोर जानकारी देते हुए.

आजमगढ़:भाजपा के वरिष्ठ नेता जुगल किशोर ने कहा कि प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन फुस्स हो चुका है. लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने जा रही हैं और आजमगढ़ की धरती से निरहुआ को विजयी बनाकर जिले की जनता इस बार अखिलेश यादव को चुनाव हराकर भेजेगी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता जुगल किशोर जानकारी देते हुए.

ईटीवी भारत से बातचीत में भाजपा के वरिष्ठ नेता जुगल किशोर ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की बात करती हैं. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का जो गठबंधन हुआ है वह फुस्स हो चुका है. जिले से भोजपुरी कलाकार दिनेश यादव निरहुआ को टिकट दिए जाने के सवाल पर जुगल किशोर ने कहा कि सभी राजनीतिक दल कलाकारों का सम्मान करते हैं और दिनेश लाल निरहुआ का सम्मान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी किया था.

उन्होंने कहा कि चुनाव में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, जयाप्रदा, राज बब्बर जैसे बड़े कलाकार चुनाव लड़ते हैं और निश्चित रूप से भाजपा ने सोच-समझकर दिनेश लाल यादव निरहुआ को टिकट दिया है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अमेठी से राहुल गांधी डर गए हैं, इसी कारण अमेठी छोड़कर वायनाड भाग गए हैं. देश और प्रदेश की जनता देशद्रोहियों को जान चुकी है इसीलिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में एक बार फिर जनता मतदान करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details