उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: पति-पत्नी की सिर कूचकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2020, 9:36 AM IST

Updated : Oct 20, 2020, 5:20 PM IST

पति-पत्नी की सिर कूचकर हत्या.
पति-पत्नी की सिर कूचकर हत्या.

09:27 October 10

जिले के देवगांव कोतवाली के गड़ौली गांव में घर में सो रहे पति-पत्नी की सिरकूच कर निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पति-पत्नी की सिर कूचकर हत्या.

आजमगढ़: जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गढ़ोली गांव में पति और पत्नी की सिर कूचकर हत्या कर दी गई.  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का दावा है कि हत्या मानसिक विक्षिप्त किशोर ने अंजाम दिया है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गढ़ोली गांव निवासी श्रीनाथ मौर्य उम्र 70 वर्ष व उनकी पत्नी मैना देवी उम्र 65 वर्ष घर पर अकेले ही रहते थे. उनके पुत्र मुम्बई में अपने परिवार के साथ रहते है. प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की रात को भी पति और पत्नी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे. देर रात दोनों की किसी ने सर कूच कर निर्मम हत्या कर दी. सुबह बच्चे खेल रहे थे कि तभी बच्चों ने बरामदे में खून से लथपथ शव को देखा तो चीखने और चिल्लाने लगे. बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, तो घटनास्थल को देख सन्न रह गए. इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बतया कि गांव का ही गोलू मौर्य मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसके परिजन उसको कमरे में बंद किए हुए थे. देर रात वह कमरे से निकल गया और दंपत्ति की ईट और पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Oct 20, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details