उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: फायर ब्रिगेड कर्मी पर लगा नाबालिग से छेड़खानी का आरोप, SP ने किया निलंबित

By

Published : May 23, 2020, 10:20 PM IST

यूपी के आजमगढ़ जिले में फायर ब्रिगेड में कार्यरत दीवान पर नबालिग से छेड़खानी और दुराचार का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी दीवान को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एसपी ने दीवान को निलंबित कर दिया है.

आजमगढ़ ताजा समाचार
दीवान पर लगा नाबालिग से छेड़खानी का आरोप, SP ने किया निलंबित

आजमगढ़: फायर ब्रिगेड विभाग के एक पुलिसकर्मी पर नाबालिग से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है जब 10 बर्षीय बच्ची खेल रही थी, तब पुलिसकर्मी ने उसके साथ छेड़खानी और दुराचार करने की कोशिश की. फिलहाल एसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.

दीवान ने बच्ची से की दुराचार की कोशिश
जनपद के ब्रह्मस्थान स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची खेल रही थी. इसी बीच फायर ब्रिगेड के दीवान जो नशे में धुत था, वह बच्ची को जबरदस्ती एक दुकान के पीछे ले गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. वहीं दीवान की ये हरकत आसपास के लोगों ने देख ली. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती दीवान मौके से फरार हो गया. कुछ देर में ही पुलिस ने दीवान को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए 21 हजार करोड़ रुपये का एस्टीमेट तैयार, सभी बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू

दीवान को किया गया निलंबित
घटना की जानकारी होते ही पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मौके से शराब की बोतल भी बरामद की. मीडिया से बातचीत करते हुए आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि आरोपी दीवान को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही दीवान के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है. इसके साथ ही बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details