उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: 20-20 हजार के चार इनामी पशु तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुलिस ने 20-20 हजार रुपये के चार इनामी पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है. यह सभी मुकदमा संख्या-80/2020 धारा 3(1) यूपी गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे थे.

By

Published : May 27, 2020, 12:40 PM IST

आजमगढ़ न्यूज
20 हजार के चार इनामी पशु तस्कर गिरफ्तार

आजमगढ़: जिले में गोवध और पशु क्रूरता को रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी करते हुए पशु तस्करों को गिरफ्तार कर रही है. ताजा मामला सरायमीर जहां से 20-20 हजार के चार इनामी पशु तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आजमगढ़ में पशु तस्करी रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है. ऐसे में सरायमीर थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो कई दिनों से फरार चल रहे थे. यह सभी गैंगस्टर एक्ट और पशु तस्करी में वांछित हैं. इन चारों बदमाशों पर एसपी आजमगढ़ ने 20-20 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जमील अहमद, अमीन अहमद, सद्दाम यह तीनों सरायमीर थाना क्षेत्र के मंजरपट्टी गांव के निवासी हैं. वहीं चौथा आरोपी मोहम्मद आजम पुत्र इस्तेहार है जो पड़ोसी गांव का है. यह सभी मुकदमा संख्या-80/2020 धारा 3(1) यूपी गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार चारों आरोपी पेशेवर पशु तस्कर हैं. पिछले कई दिनों से पशु तस्करी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने इन पर इनाम घोषित किया था और मुखबिर की सूचना के आधार पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details