उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: शहर में कई स्थानों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2020, 7:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर में बदमाशों ने बुधवार देर रात कई स्थानों पर फायरिंग की. इससे लोगों में दहशत फैल गई. वहीं पुलिस ने फायरिंग मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

firing in azamgarh.
फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार.

आजमगढ़: जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि न सिर्फ शहर क्षेत्र के कई स्थानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई, बल्कि इनकी गोली से एक युवक बाल-बाल बच गया. शहर में कई स्थानों पर गोली चलने की सूचना के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि व्यापारियों से हप्ता वसूली के लिए यह फायरिंग की गई थी. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दी. पहले भी बदमाश इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

पुलिस की गिरफ्तर में आये इन बदमाशों का भले ही कोई आपराधिक रिकार्ड न हो, लेकिन शहर में इनकी दहशत इस कदर है कि व्यापारी इन्हे हप्ता देना शुरू कर दिया था. वहीं जब बड़े व्यापारियों ने इन्हें हप्ता देने से मना किया तो यह बात इन्हें नागवार लगी. इसके बाद इन्होंने अपने वर्चस्व के लिए व्यापारियों में दहशत फैलाने की रणनीति बनाई.

बुधवार की रात शहर के कई स्थानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारियों में दहशत फैलाई. इस दौरान घर के सामने कुत्ता टहला रहा एक युवक इनकी गोली से बाल-बाल बच गया. रात के समय गोलियों की तड़तड़ाहट इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे शहर में हडकम्प मच गया. हरकत मे आई पुलिस ने दो बाइकों पर सवार चार युवकों अमित उपाध्याय उर्फ बाबा, अवनीश यादव, क्षितिश उर्फ छोटू और अनिमेश सिंह को अठवरिया मैदान के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ऐसे किसी भी दहशतगर्द को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है और आगे भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details