उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ : कर्मचारियों की मांगें मानने वाली पार्टी को ही कर्मचारी देंगे वोट

आजमगढ़ पहुंचे भारतीय लोक सेवा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बीपी मिश्रा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जो भी पार्टी कर्मचारियों के हित की बात करेगा, उसी पार्टी को देश का कर्मचारी वोट करेगा.

By

Published : Mar 13, 2019, 1:15 PM IST

कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बीपी मिश्रा मीडिया से बात करते हुए.

आजमगढ़ : भारतीय लोक सेवा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बीपी मिश्रा बुधवार को आजमगढ़पहुंचे. उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जो भी दल कर्मचारियों के हित की बात करेगा,उसी के पक्ष में देश का कर्मचारी मतदान करेगा. कर्मचारी अपनी मांग को लेकर देश और प्रदेश के मंत्रियों से कई बार मुलाकात कर चुके हैं,लेकिन अभी तक सिर्फ आश्वासन ही मिला है.

कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बीपी मिश्रा मीडिया से बात करते हुए.

भारतीय लोक सेवा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष बीपी मिश्रा ने कहा कि मीडिया के माध्यम से पता चला कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्मचारियों की मांगों को मानने का आश्वासन दिया है.उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार आती है तो कर्मचारियों की सारी मांगें मान ली जाएंगी.

उन्होंने बताया कि देश भर में राष्ट्रीय वेतन नीति घोषित करने से समान वेतनमान व अन्य सुविधा मिल सकेगी. इसके साथ ही सरकार से कर्मचारियों की राष्ट्रीय वेतन आयोग गठित किए जाने की प्रमुख मांग है. इस बार कर्मचारियों को एक सुर में कहना है कि जो कर्मचारी हित की बात करेगा, उसी के पक्ष में कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details