उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: 'कटिया कनेक्शन' कटने के बाद अंधेरे में डूबा कांग्रेस जिला कार्यालय

By

Published : Nov 2, 2019, 11:56 AM IST

Updated : Nov 2, 2019, 12:12 PM IST

यूपी के आजमगढ़ स्थित कांग्रेस कार्यालय 'कटिया कनेक्शन' से जगमग हो रहा था. ईटीवी भारत द्वारा खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अधिकारियों ने यहां का कनेक्शन काट दिया. इसके बाद से बिजली के अभाव में पार्टी कार्यालय पर अंधेरा पसरा हुआ है.

अंधेरे में डूबा कांग्रेस दफ्तर.

आजमगढ़: कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यालय में कटिया से की जा रही बिजली चोरी पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काट दिया है. वहीं बिजली के अभाव में पार्टी कार्यालय पर अंधेरा पसरा हुआ है.

अंधेरे में डूबा कांग्रेस दफ्तर.


कांग्रेस जिला कार्यालय में छाया अंधेरा
कांग्रेस कभी देश का सबसे बड़ा राजनीतिक दल था. पिछले 28 सालों से यूपी और 6 साल से देश की सत्ता से कांग्रेस बाहर है. हाल ही में पार्टी ने प्रदेश भर में नए जिलाध्यक्ष की तैनाती करने के साथ पार्टी कैडर मजबूत करने में लगी हुई है, लेकिन आजमगढ़ के जिला कांग्रेस कार्यालय में बिजली का कनेक्शन तक नहीं है, जिसके चलते यहां अंधेरा छाया हुआ है.

ईटीवी भारत के खबर का असर

इसे भी पढ़ें:- आजमगढ़: 'कटिया कनेक्शन' से रोशन हो रहा BJP और कांग्रेस कार्यालय

कार्यालय में नहीं है कोई वैध बिजली कनेक्शन
कांग्रेस के जिला कार्यालय में कटिया कनेक्शन से बिजली रोशन हो रही थी, लेकिन ईटीवी भारत ने इस बिजली चोरी की खबर को प्रमुखता से दिखाया. इसके बाद विभाग के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए यहां का कनेक्शन काट दिया. कनेक्शन कटने के बाद पार्टी कार्यालय ने नया वैध कनेक्शन लेने की पहल नहीं की. हाल ही में बनाए गए जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह का कहना है कि उन्हें पता चला कि पार्टी कटिया कनेक्शन के सहारे थी, लेकिन यह सही है कि नहीं यह उन्हें पता नहीं है. फिलहाल वर्तमान में कांग्रेस जिला कार्यालय में कोई भी कनेक्शन मौजूद नहीं है.

Last Updated : Nov 2, 2019, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details