उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन मुस्तैद, संवेदनशील स्थानों पर तैनात किया जाएगा पुलिस फोर्स

By

Published : Feb 28, 2020, 8:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में शुक्रवार को होने वाले जुमे की नमाज में किसी तरह की अव्यवस्था न फाले, इसलिए जनपद के सभी संवेदनशील स्थानों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. इसके साथ ही लगातार पेट्रोलिंग भी की जा रही है.

etv bharat
जुमे की नमाज के लिए किया जाएगा भारी पुलिस फोर्स तैनात.

आजमगढ़: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए जिले के पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है. दिल्ली की घटना से सबक लेते हुए शुक्रवार को जुमे के लिए जनपद के 64 संवेदनशील स्थलों को चिन्हित किया गया है. जहां पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

जुमे की नमाज के लिए किया जाएगा भारी पुलिस फोर्स तैनात.

संवेदनशील स्थलों पर पुलिस फोर्स तैनात
जिले के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह का कहना है कि दिल्ली में हुई घटना से सबक लिया गया है. जनपद की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए जनपद के 64 संवेदनशील स्थलों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. इसके साथ ही सभी मंदिर और मस्जिदों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

इसे भी पढ़ें-UP BOARD EXAM: आजमगढ़ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के छात्र दे रहे परीक्षा, DM ने दिए जांच के आदेश


सोशल मीडिया पर न फैले अफवाह
अफवाहों को रोकने के लिए सोशल मीडिया को एक्टिव कर दिया गया है. एक इंस्पेक्टर सहित तीन कर्मचारियों को लगाया गया है. जो फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और टि्वटर की लगातार मानीटरिंग करेंगे और जो भी लोग अफवाह फैलाएंगे उन्हें चिन्हित करेंगे, जिसके बाद इन सभी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details