उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 2, 2022, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

आजमगढ़: सैलून में बाल कटवाने गए युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़ में सैलून में बाल कटवाने गए युवक की हत्या कर दी गई. इस घटना के विरोध में परिजन व स्थानीय बाजारवासियों ने चक्का जाम कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

etv bharat
सैलून में बाल कटवाने गए युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़:जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोईनहा बाजार में मुख्य चौक पर सैलून में बाल कटवाने आए युवक की हत्या का मामला सामने आया है. सैलून संचालक परवेज पुत्र शिबू ने विवाद के चलते बाल कटवाने आए 24 वर्षीय शिव शंकर ठठेरा की कैची से गले पर वार कर हत्या कर दिया. इस घटना के विरोध में आरोपी की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा देने की मांग को लेकर परिजन व स्थानीय बाजार वासियों ने चक्का जाम कर दिया. तहसील अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने की कोशिश करने लगे. साथ ही हर संभव सरकारी मदद देने का भरोसा दिया.

बीती शाम 7:30 बजे शिव शंकर परवेज के यहां बाल कटाने के लिए गया था. तभी कुछ देर बाद उस पर कैचीं से हमला हुआ. इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला दो वर्गों का होने के चलते तनाव बढ़ गया था, इसलिए बाजार में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी.

एसपी अनुराग आर्य

इसे भी पढ़े-अलीगढ़ की रॉयल्स होम्स में पत्नी की हत्या, पति फरार

एसपी अनुराग ने बताया कि मृतक और आरोपी दोनों का घर और दुकान आमने-सामने है. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details