उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईटीवी भारत से बोलीं कवयित्री मानसी द्विवेदी, सरकार से नहीं संस्कार से रुकेंगी रेप की घटनाएं

By

Published : Dec 15, 2019, 3:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के विभिन्न तहसीलों में आयोजित हुए आजमगढ़ महोत्सव में हिस्सा लेने शनिवार को वरिष्ठ कवयित्री डॉक्टर मानसी द्विवेदी पहुंचीं. उन्होंने कहा कि रेप की घटनाएं सरकार से नहीं, बल्कि अच्छे संस्कार से रुकेंगी.

etv bharat
कवयित्री डॉक्टर मानसी द्विवेदी.

आजमगढ़: वरिष्ठ कवयित्री डॉ. मानसी द्विवेदी शनिवार को आजमगढ़ महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचीं. कार्यक्रम के दौरान मानसी द्विवेदी का ने कि यहां के लोगों ने संस्कृति को जिंदा रखा है. यहां के लोग एक्सपर्ट क्वालिटी के श्रोता हैं. उन्होंने कहा कि हम विशुद्ध हिंदी में बोल ही नहीं सकते, क्योंकि हमारी भाषा में उर्दू का मिश्रण रहता है और यह बात आजमगढ़ में देखने को मिली. वहीं देश और प्रदेश में लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं पर उन्होंने कहा कि इसके लिए कोई भी सरकार दोषी नहीं है. रेप की घटनाएं सरकार से नहीं, बल्कि अच्छे संस्कार से रुकेंगी. उन्होंने कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है. सिस्टम को बदलने में समय लगेगा.

कवयित्री डॉक्टर मानसी द्विवेदी.

हैदराबाद कांड पर बोली डॉ. मानसी द्विवेदी
हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों को गोली मारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से हैदराबाद की पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है. हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सैल्यूट के लायक हैं. इस तरह की 24 घटनाएं होंगी तो निश्चित रूप से रेप की घटनाओं को रोका जा सकेगा.

इसे भी पढ़ें:-जौनपुर: मिड डे मील में बच्चों को परोसी जा रही पानी वाली दाल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details