उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निरहुआ ने अखिलेश को दिया भाजपा में शामिल होने का न्योता, ये बोले...

आजमगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रिक्शे पर बैठकर अपना नामांकन किया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

By

Published : Apr 20, 2019, 6:31 PM IST

दिनेश लाल यादव ने अखिलेश पर कसा तंज.

आजमगढ़ : भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ संसदीय सीट से नामांकन किया. इस दौरान वह डीएवी कॉलेज से कलेक्ट्रेट तक रिक्शा चलाकर पहुंचे. बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 50 रिक्शे का काफिला भी था.

दिनेश लाल यादव ने अखिलेश पर किया तंज.

क्या बोल दिनेश लाल यादव

  • चाय वाला एक अच्छा कारीगर होता है.
  • अखिलेश यादव भी हो जाएं भाजपा में शामिल.
  • हेलीकॉप्टर वालों को जमीनी हकीकत के बारे में पता नहीं.

ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दूध वाले बयान का जवाब देते हुए निरहुआ ने कहा कि एक चाय वाला ही अच्छा कारीगर होता है. उसे पता होता है कि चाय को कितनी आंच में पकाना है, चीनी कितनी डालनी है और चायपत्ती कितनी डालनी है. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को भाजपा में शामिल होने का न्योता भी दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं, उसी तरह अखिलेश यादव का भी भाजपा में स्वागत है. इससे उनका भी भला होगा और देश का भी भला होगा.

मैं किसान का बेटा हूं, जो लोग हेलीकॉप्टर से उड़ते हैं उन्हें जमीनी हकीकत के बारे में कुछ भी पता नहीं होता है, इसीलिए मैं रिक्शे से अपना नामांकन करने आया हूं.

-दिनेश लाल यादव निरहुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details