उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्वतंत्र देव सिंह के वार पर कांग्रेस ने किया पलटवार, बीजेपी को बताया नफरत पैदा करने वाली पार्टी

सीएए और एनआरसी की जागरूकता को लेकर आजमगढ़ दौरे पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला था. इस बात को लेकर आज कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी पर पलटवार किया.

By

Published : Jan 31, 2020, 7:11 PM IST

etv bharat
कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह

आजमगढ़ः स्वतंत्र देव सिंह ने हुए कहा था कि नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक देश के लिए कुछ नहीं किया. स्वतंत्र देव सिंह के इस वार पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के लोग गोडसे विचारधारा से प्रभावित लोग हैं और यह लोग नफरत पैदा कर देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस.

आजमगढ़ में है गंगा जमुनी तहजीब
मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी में गोडसे विचारधारा हावी हो रही है और यह लोग लगातार गलतफहमी पैदा कर रहे हैं. सीएए और एनआरसी के माध्यम से लगातार गलत बयान बाजी कर लोगों को भड़का रहे हैं जो स्वीकार नहीं है. प्रवीण सिंह ने भाजपा के प्रदेश को नसीहत देते हुए कहा कि आजमगढ़ जनपद गंगा जमुनी तहजीब का जनपद है और यहां हिंदू मुसलमान जैसा कोई माहौल नहीं है.

उन्होंने कहा यही कारण है कि जब प्रदेश के कई जनपदों में एनआरसी कानून पर उपद्रव की घटनाएं हुईं तो आजमगढ़ जनपद शांत रहा. आप यहां का माहौल खराब करने का प्रयास बिल्कुल न करिए.

यह भी पढ़ेंः-आजमगढ़ में अखिलेश पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, बोले- सपा वंशवाद की पार्टी

अखिलेश पर भी कसा तंज
आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव अपना धर्म नहीं निभा रहे हैं. जो विपक्ष की भूमिका के साथ आजमगढ़ जनपद की जिम्मेदारी है कहीं न कहीं उससे दूर भागते नजर आ रहे हैं. उनको यहां आकर यहां की समस्याओं को देखना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details