उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राशन माफियाओं और घोटालेबाजों को संरक्षण देती थी सपा सरकारः सूर्य प्रताप शाही

By

Published : Dec 23, 2021, 12:16 PM IST

आजमगढ़ में भाजपा की जन विश्वास रथ यात्रा (Jan Vishwas Rath Yatra) के साथ पहुंचे कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Cabinet Minister Surya Pratap Shahi) ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार राशन माफियाओं और घोटालेबाजों को संरक्षण देती थी.

भाजपा की जन विश्वास रथ यात्रा
भाजपा की जन विश्वास रथ यात्रा

आजमगढ़ः समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में पिछले दो दिनों भाजपा की जन विश्वास रथ यात्रा (Jan Vishwas Rath Yatra) प्रत्येक विधानसभाओं में जा रही है. जन विश्वास यात्रा दूसरे दिन मंगलवार को लालगंज विधानसभा से शुरू हुई, जो फूलपुर, दीदारगंज होते हुए निजामाबाद विधानसभा में पहुंची. यहां पार्टी के नेता व चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. पीयूष सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यात्रा का भव्य स्वागत किया.

कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही.

इस दौरान जन विश्वास यात्रा का नेतृत्व कर रहे कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Cabinet Minister Surya Pratap Shahi) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा और भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं. कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि समाजवादी पार्टी वर्ष 2022 के चुनाव में चार सीटों का दावा खयाली पुलाव है.

सूर्य प्रताप शाही ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की विकास परक योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि मोदी की नेतृत्व में देश और योगी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हो रहा है. आज लोगों को भरपूर राशन मिल रहा है, जबकि पूर्व की सरकार में 97 हजार करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था. सपा सरकार राशन माफियाओं व घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही थी. उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में आस्था का सम्मान हुआ है. अयोध्या में जहां भव्य राममंदिर का निर्माण कार्य हो रहा है, वही वाराणसी में बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर बन रहा है. यह प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के प्रयास से सम्भव हो सका है. आज पूरे देश में राष्ट्रवाद की लहर चल रही है.

इसे भी पढ़ें-जनविश्वास यात्रा को संबोधित करने 24 को महसी आएंगे मुख्यमंत्री, भाजपा कार्यकर्ताओं को सौंपी गई जिम्मेदारी

जनविश्वास यात्रा पर विपक्ष द्वारा चुटकी लिये जाने पर कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि बाटला हाउस कांड में आजमगढ़ के इसी क्षेत्र में आकर विपक्ष मातमपूसी करता था. बम ब्लास्ट में दर्जनो लोग मारे गये, लेकिन घटना के आरोपियों को ये पार्टियां संरक्षण देती रही. इसलिए इन पार्टीयों को भाजपा अच्छी नहीं लगती और जब भी चुनाव होता है तो ये पार्टियां भाजपा को हराने के लिए एकजुट हो जाती हैं. लेकिन आज आम जनता व उसका विश्वास भाजपा के साथ खड़ा है और इस जनविश्वास यात्रा के साथ उनका विश्वास और बढ़ रहा है और दोबारा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details