उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: बीजेपी विधायक पर दूसरे के घर पर कब्जा करने का आरोप, डीएम ने गठित की जांच कमेटी

By

Published : May 6, 2020, 10:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की फूलपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरुणकांत यादव पर एक व्यक्ति ने अवैध रूप से उसके घर पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने इस मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है.

etv bharat
डीएम से शिकायत करने पहुंचा पीड़ित

आजमगढ़: जनपद की फूलपुर विधानसभा से भाजपा विधायक अरुणकांत यादव पर अवैध तरीके से दूसरे के घर पर कब्जा करने का आरोप लगा है. फूलपुर के अंबारी के रहने वाले जियालाल केवट ने जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह को शिकायती पत्र देकर अपने घर को कब्जा मुक्त कराने की मांग की है.

पीड़ित ने डीएम से की शिकायत

पीड़ित जियालाल केवट के मुताबिक, 4 दिन पहले भाजपा विधायक अरुणकांत यादव मेरे घर पर कब्जा कर लिया. पीड़ित का आरोप है कि विधायक के कई आदमी जबरन उसके घर में रह रहे हैं. जिसे लेकर उसने मंगलवार को जिलाधिकारी से शिकायत की.

बीजेपी विधायक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

वहीं भाजपा विधायक अरुणकांत यादव का कहना है कि, कुछ लोगों ने मेरे ऊपर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है जो सरासर गलत है. यह लोग हमारी छवि को खराब करना चाहते हैं. भाजपा विधायक का कहना है कि इस तरह के किसी भी मामले से मेरा दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है.

डीएम ने दिए जांच के आदेश

उधर, जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एसडीएम फूलपुर व सीओ फूलपुर की संयुक्त टीम गठित कर इस पूरे मामले की जांच के लिए जिम्मेदारी दे दी गई है रिपोर्ट आने के बाद जो भी लोग दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी कई बार बीजेपी के बाहुबली विधायक अरुणकांत यादव पर अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details