उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में दंगा कराने वालों पर कानून करेगा कड़ी कार्रवाई: पंकज सिंह

नोएडा से विधायक पंकज सिंह शनिवार को आजमगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि यूपी में कोई दंगा कराने की कोशिश करेगा, तो कानून उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा.

By

Published : Mar 14, 2020, 7:26 PM IST

प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह पहुंचे आजमगढ़
पंकज सिंह प्रदेश महामंत्री भाजपा

आजमगढ़:बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और नोएडा से विधायक पंकज सिंह जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. दरअसल, पंकज सिंह लालगंज लोकसभा और आजमगढ़ लोकसभा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आजमगढ़ पहुंचे थे.

विधायक पंकज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना.
जानिए क्या बोले विधायक पंकज सिंहमीडिया से बातचीत करते हुए पंकज सिंह ने लखनऊ में सरकार द्वारा उपद्रवियों के पोस्टर लगाए जाने के सवाल पर कहा कि सरकार को जो कुछ भी कहना है, वह कोर्ट में कह रही है. साथ ही उन्होंने इस दौरान विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यूपी में कोई दंगा कराने की कोशिश करेगा, तो कानून उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा.

इसे भी पढ़ें:इराक से आजमगढ़ पहुंचा कोरोना का संदिग्ध, सीएमओ ने केजीएमयू भेजा सैंपल

सीएम योगी के राज में कोई भी दंगाई नहीं बच सकता
प्रदेश महामंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के राज में कोई भी दंगाई बच नहीं सकता. प्रदेश की जनता का योगी के प्रति बहुत विश्वास है. वहीं प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा किसानों पर आई आपदा की राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे दल जिनके नेतृत्व में किसानों का नुकसान हुआ है, उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है.

समाजवादी पार्टी द्वारा पोस्टर विवाद को हवा दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोग सकारात्मक काम कर रहे हैं. साथ ही नौजवानों को रोजगार मिले, किसानों की आय दोगुनी हो, इसके लिए प्रयास कर रहे हैं. साथ ही कहा कि विपक्षी लोग लगातार प्रदेश में अराजकता फैला रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि यूपी को आग के हवाले या दंगा भड़काने का जो भी प्रयास करेगा, उसे करारा जवाब मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details